जिंदगी...!

रॉस की मॉम- "असल में आप रहते कहाँ है मिस्टर डॉन्सन"

जेक डॉन्सन- "वैसे तो फ़िलहाल मेरा पता है IRNS टाइटैनिक और इसके बाद ईश्वर चाहे जहाँ ले जाए!

" और आप पैसे कहाँ से जुटाते हैं !

"मैं जगह-जगह काम करता हूं मैम जैसे कांगो जहाज पर। वगैराह। पतों की बाजी में नसीब ने मेरा साथ दिया और मुझे टाइटैनिक की टिकिट मिली! अच्छा नसीब था

" और क्या तुम्हें यह बंजारों जैसी जिंदगी अच्छी लगती है।

" जी मैम अच्छी लगती है ! देखिए मेरे पास वो सब है जो मुझे चाहिए। जी मे सांस है और मुझ में काबिलियत भी। पता नही कल मेरी जिंदगी में क्या होगा ? या फिर कौंन मुझे मिलेगा ? या मैं कहाँ रहुंगा?
एक रात मैंने पूल के नीचे गुजरी तो दूसरी दुनिया के सबसे शानदार जहाज पर आप लोगों के साथ सेपियंस पी रहा हूं ( थोड़ा और देना )। जिंदगी एक तोफा है इसे गवांना नही चाहिए। पता नही काल नसीब कौनसी चाल चल जाए। जिंदगी का एक-एक पल जीना चाहिए। हर दिन के लिये जीओ 😊👍👌💐

( टाइटैनिक मूवी का हीरो )

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मैं तुमको विश्वास दु।

यादें

interview transcription।